बेंगलुरु हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग: एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान में आग लग गई, 179 यात्रियों के साथ हवाई अड्डे पर उतरा

Arrow

कोच्चि जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान बेंगलुरु से उड़ान भरने के कुछ मिनट बाद, इसके एक इंजन में आग लगने की सूचना मिली, जिसके बाद बेंगलुरु के हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग करनी पड़ी।

समाचार एजेंसी पीटीआई की रिपोर्ट के अनुसार, बेंगलुरु से कोच्चि जाने वाली एयर इंडिया एक्सप्रेस की उड़ान के एक इंजन में आग लगने के बाद 18 मई को बेंगलुरु में आपातकालीन लैंडिंग की गई।

एयर इंडिया एक्सप्रेस ने एक बयान जारी किया जिसमें लिखा था, "सभी यात्रियों और चालक दल को निकाल लिया गया, और कोई भी घायल नहीं हुआ।"

एयर इंडिया एक्सप्रेस के एक प्रवक्ता ने पीटीआई को बताया, “चालक दल ने किसी भी मेहमान को कोई चोट नहीं पहुंचाए बिना निकासी पूरी कर ली। हमें इसके कारण हुई असुविधा के लिए खेद है

हम अपने मेहमानों को जल्द से जल्द उनके गंतव्य तक पहुंचाने के लिए वैकल्पिक व्यवस्था प्रदान करने के लिए काम कर रहे हैं।"

बेंगलुरु इंटरनेशनल एयरपोर्ट लिमिटेड (बीआईएएल) के एक प्रवक्ता ने एक बयान में कहा, "18 मई, 2024 को बेंगलुरु से कोच्चि जाने वाले IX 1132 के एक इंजन में आग लगने की सूचना के कारण 2312 बजे बीएलआर हवाई अड्डे पर आपातकालीन लैंडिंग की गई।

पीटीआई ने बताया

एयर इंडिया एक्सप्रेस के प्रवक्ता ने आश्वासन दिया कि कारण स्थापित करने के लिए नियामक के साथ गहन जांच की जाएगी।